breaking newsUncategorized

जिला परिषद अध्यक्षा ने आयुक्त से लगाई गुहार- जिला परिषद के जमीन पर जिला प्रशासन कर रही कब्जा

slide

अरवल

जिला परिषद अध्यक्षा का आरोप है की हमारे पद का इस लोकतंत्र में अभेलना किया जा रहा है। हम एक महिला जाती से आते है, और हमारे महिला होने के नाते जिला प्रशासन, और DDC एवं DM हमे और हमारे जिला परिषद  सदस्यों को सम्मान नही देते है, हमारे जिला परिषद के जमीन पर विधयाक के रसूख के बदौलत उक्त किंजर में पार्क निर्माण कार्य धड़ले से जारी है। जिला प्रशासन खुद हमारे जमीन पर दूसरे लोगो से कब्जा करवाने पर तुली है। हम अपनी पूरे जिला परिषद सदस्यों  के साथ मगध प्रमंडल आतुक्त से गुहार लगाते है , की उक्त किंजर भूमि को जिला प्रशासन के आतंक से मुक्त करा कर जिला परिषद को अविलम्ब सौपी जाय।

माननीय आयुक्त साहब गया आपसे करवत निवेदन करना है की अरवल जिला परिषद का जमीन पार्क के नाम पर तेजी से अतिक्रमण किया जा रहा है मैं अब तक जिला परिषद के अध्यक्ष होने के नाते 10 12 बार काम रोकने के लिए पत्राचार कर चुकी पर अभी तक कार्य नहीं रोका गया काम रोकने के लिए प्रतिलिपि का एक प्रति मुझे दिया गया पर आज ही अस्थल पर जिला प्रशासन और अनुमंडल पदाधिकारी के सहयोग से कार्य चालू है जो दुख की बात है महोदय काम रोकने का आदेश जब जिला समाहरणालय ने लिया सर आपसे आग्रह है की इस मामले में हंस रेप करते हुए उचित कार्रवाई करने की कृपा करें अध्यक्ष जिला परिषद अरवल है आखिर काम क्यों नहीं रोका गया किसके दबाव में नहीं रोका गया जो रोकने का आदेश दिए हैं वही अधिकारी आदेश का धज्जियां उड़ा रहे है।

कौन उड़ा रहा है कानून की धज्जियां रूप के बाद किसके आदेश से काम चालू है 17 तारीख को जिला योजना पदाधिकारी ने काम रोक दिया है फिर भी तेजी से वहां काम चालू है

भारत एक लोकतांत्रिक देश है यहां लोग का तंत्र है संविधान से देश को चलाया जाता है कानून से बड़ा इस देश में कोई नहीं है पर कानून लागू करने वाले कानून तोड़ रहे हैं बड़ा आश्चर्य की बात एक तरफ आदेश दिया है काम रोकने का दूसरी तरफ जमीन जिला परिषद की कब्जा कराया जा रहा है आखिर कौन है पर्दे के पीछे जिसके दबाव में कीमती जमीन को किया जा रहा है कब जा पर्दा तो उठेगा रहस्य बन कर नहीं सच्चाई भी उजागर किया जाएगा अरवल की जनता उच्च न्यायालय में जाकर कब्जा कराने में शामिल सभी दोषियों के होगी कार्रवाई।

Reported by Arwal Reporter

Total Page Visits: 107 - Today Page Visits: 1
Show More

Related Articles

Back to top button
Close