breaking newsझारखण्ड

तेजस्वी ने रैली किया झारखंड में- तेजस्वी की लोकप्रियता झारखंड में कम नही

slide

राँची

तेजस्वी प्रसाद यादव की लोकप्रियता कुछ कम होते नही दिख रही है, आज तेजस्वी ने झारखंड में अपना शक्ति प्रदर्शन किया , जिसमे बड़ी संख्या में छात्र, युवा, किसान, मजदूर, और महिलाओं ने भाग लिया। रैली झारखंड के राँची में हो रहा था। लालु प्रसाद यादव को जेल जाने से तेजस्वी को कहि नुकसान एक पुत्र के रूप में झेलना पड़ा, तो कही एक नेता के तौर पर बड़ा फायदा मिला, लालु यादव के गैर मौजूदगी में तेजस्वी को राष्ट्रीय मंचो पर जगह मिला नेतृत्व करने का, वही नुकसान के तौर पर एक राजनीतिक गुरु के तौर पर उनके पिता जेल रहे ये उनके लिए हिर्दय विदारक भी रहा, कई बार तेजस्वी परिवार विवाद, पार्टी विवाद में अलग थलग नजर आए, फिर भी उन्होंने खुद को संभाला।

इसी दौरान तेजस्वी को राँची का दौरा करना पड़ा पिता को देखने के लिए, लेकिन तेजस्वी बड़े चालाक निकले उन्होंने पिता को देखने के बहाने एक पंथ दो कार्य किया, पिता को भी देखा और पार्टी भी मजबूत किया।

आज तेजस्वी राँची के रैली में झारखंड सरकार रघुबर दास पर जम कर हमला बोला और कहाँ की आज जो झारखंड के मूल निवासियों की हक और अधिकार रघुवर दास की सरकार छीन रही है, हम और हमारी सरकार उस पुराने हक और अधिकार को वापस दिलाएंगे।

उक्त कार्यक्रम में पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण, सुभाष यादव, पिंकी यादव वही महिला नेत्री पिंकी ने बताया कि पूरे हजारो हजार झारखंड के युवा साथियों ने तेजस्वी को दोनों हाथ उठाकर समर्थन दिया, और झारखंड के तमाम राजद के पदाधिकारिय मौजूद थे।

Reported by Ranchi Reporter

Total Page Visits: 523 - Today Page Visits: 2
Show More

Related Articles

Back to top button
Close