breaking newsबिहार

गया-दुर्गा पूजा में -माँ, बहन, देवी जैसी से सामूहिक दुष्कर्म

यह घटना गया के गुरारू का है,जहाँ अभी 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वही 1 की खोज में जुटी है,पुलिस

slide

गया

आपको बता दे कि जहाँ लोग माँ दुर्गा के पूजा अर्चना में धयान लीन थे , वही किसी तीन पापी आँख गड़ाए    किसी अकेली मिला को बलात्कार करने के लिए गिद्ध के नजरिये से बैठे थे। नबमी को विश्व प्रसिद्ध विष्णु नगरी गया  में हवस के हत्यारे भूखे तीन युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना गया के गुरारू थाना क्षेत्र में हुई जहां एक महिला आधी रात को शौच से वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवको  भी उसके पीछे-पीछे घर में घुस गए। तीनों मनचलों ने अकेले रहने वाली इस महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और भाग गए।

जब महिला ने पुलिस को यह सूचना दी।  शिकायत पर गुरारू पुलिस ने तीन में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए टिकारी DySP नागेन्द्र सिंह के साथ SSP राजीव मिश्रा स्वयं घटनास्थल पर पहुँचे और पीड़िता से बात चीत कर पूरी जानकारी लिया। SSP ने गुरारू थानाध्यक्ष को तीसरे आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और दशहरा के बाद कोर्ट खुलने पर 164 का बयान कराने का निर्देश दिया है।

नहिर में रहती है पीड़िता

उसी वक्त गया पुलिस ने आरोपी रंजन यादव और कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि भुलेंटियर यादव अभी फरार बताए चल रहे  है। महिला शादीशुदा है और काफी दिनों से अपने पिता के घर में रह रही है। वारदात की रात को वो घर में अकेली थी जिसकी जानकारी आसपास के लोगों को भी थी। इस घटना की सूचना के बाद इलाके के ​लोगों में भी काफी आक्रोश और आरोपियों पर फाँसी जैसी सजा  की मांग की है।

Reported by Gaya Reporter

Total Page Visits: 62 - Today Page Visits: 2
Show More

Related Articles

Back to top button
Close