breaking newsपटनाराजनीती

बीजेपी को नीतीश पसंद नही -उदय नरायण चौधरी

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष

slide

पटना

आपको बता दे कि यह व्यान खुद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और इमामगंज के पूर्व विधायक उदय नरायण चौधरी ने दिया है।

कहाँ की अब NDA को नीतीश कुमार का चेहरा पंसद नहीं है : उदय नारायण चौधरी
उदय नारायण चौधरी ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के उस बयान का हवाला भी दिया, जिसमें केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि वो वोट के लिए नहीं, देश के लिए राजनीति करते हैं.
जमुई. बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और राजद नेता उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Chaudhary) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बहुत बेचैन और परेशान हैं. साथ ही भाजपा नेताओं के बयानों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अब एनडीए (NDA) को नीतीश कुमार का चेहरा पंसद नहीं है. इस दौरान उदय नारायण चौधरी ने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अगर कुछ बयान देते हैं तो हवा में नहीं देते हैं. उनके बयान में बीजेपी का एजेंडा भी झलकता है. गिरिराज सिंह के बयान से साफ दिख रहा है कि अब बिहार में एनडीए को नीतीश कुमार का नेतृत्व पंसद नहीं हैं.
उदय नारायण चौधरी ने गिरिराज सिंह के उस बयान का हवाला भी दिया, जिसमें केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि वह वोट के लिए नहीं देश के लिए राजनीति करते हैं. ऐसे में बिहार में भी एनआरसी लागू करना होगा. चौधरी ने कहा कि अब नीतीश कुमार को तय करना है कि बिहार में एनआरसी लागू करते हैं या भाजपा के साथ रहते हैं.

आने वाले दिनों में लोजपा का भाजपा में विलय हो
बता दें कि जमुई में प्रेस को संबोधित करते हुए उदय नारायण चौधरी ने ये बातें कही. राजद नेता ने दावा किया है कि आने वाले दिनों में लोजपा का भाजपा में विलय हो जाएगा. राजद में भी लीडरशीप को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. इस पर बोलते हुए उदय नारायण चौधरी ने कहा कि पूरे देश में ही अच्छा नहीं चल रहा है. केंद्र सरकार पर टिप्पणी करते हुए राजद नेता ने कहा कि अनुच्छेद 370, तीन तलाक और एनआरसी के आगे देश की सभी समस्याएं खत्म हो चुकी हैं.

Reported by Patna Reporter

Total Page Visits: 48 - Today Page Visits: 1
Show More

Related Articles

Back to top button
Close