breaking newsदेश

महाराष्ट्रः महाजनादेश यात्रा के समापन पर पीएम मोदी फूंक सकते हैं चुनावी बिगुल

slide

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिनों के अंदर दूसरी बार महाराष्ट्र में होंगे. इससे पहले 7 सितंबर को पीएम मोदी ने मुंबई और औरंगाबाद का दौरा किया था.
महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. राज्य में चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अगस्त से ही जुटे हैं. उनकी महाजनादेश यात्रा के दो चरण खत्म हो चुके हैं. तीसरे चरण की यात्रा का आखिरी दिन आज है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नासिक के तपोवन मैदान से लोगों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी 12 दिनों के अंदर दूसरी बार महाराष्ट्र में होंगे. इससे पहले 7 सितंबर को पीएम मोदी ने मुंबई और औरंगाबाद का दौरा किया था. इस दौरान कई विकासीय परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर उन्होंने जनता को साधने की कोशिश की थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नासिक दौरे से पीएम मोदी चुनावी बिगुल फूंक सकते हैं.

वहीं, बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा नागपुर में विदर्भ विभाग के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया. विदर्भ में कुल 11 जिले आते हैं. यह सम्मेलन हेडगेवार स्मृति स्थल के पंडित सुरेश भट्ट सभागृह में हुआ. इससे पहले बीजेपी राज्य में समाज के हर वर्गों के बीच पैठ बनाने के लिए वर्गवार सम्मलेन कर चुकी है.

बुधवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा था, ‘हम सभी भाजपा कार्यकर्ता बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें ऐसे राजनीतिक दल के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है.’

आगे उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र में चुनाव का वातावरण मुझे एयरपोर्ट से ही देखने को मिल रहा हैं. आपके उत्साह से समझ आ रहा है कि कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर बहुत जोश है. आज यहां आपकी संख्या बताती है कि आपने तय कर लिया है कि राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है.’

Total Page Visits: 44 - Today Page Visits: 2
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close