breaking newsदेशपश्चिम बंगालराज्य

अब ममता बनर्जी के गढ़ में NRC पर बोलेंगे गृह मंत्री अमित शाह

slide

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के इतर भारतीय जनता पार्टी बंगाल में अपना जनाधार मजबूत करने की कोशिशों में लगी हुई है. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अगले महीने अमित शाह कोलकाता जाएंगे जहां वह एनआरसी पर भाषण भी देंगे.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के इतर भारतीय जनता पार्टी बंगाल में अपना जनाधार मजबूत करने की कोशिशों में लगी हुई है. अब इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अगले महीने कोलकाता जाने वाले हैं जहां वह नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजन्स (एनआरसी) पर अपनी बात रखेंगे. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनआरसी के खिलाफ रही हैं और उन्होंने इसे अपने राज्य में लागू नहीं करने की बात कही है.
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक अक्टूबर को पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाले एक नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कैबिनेट में शामिल होने के बाद अपनी पहली बंगाल यात्रा के दौरान अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे.

अमित शाह अपनी यात्रा के दौरान पार्टी से जुड़ी कुछ बैठकों में भी शामिल होंगे. हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में बीजेपी के अप्रत्याशित प्रदर्शन के बाद वह राज्य का दौरा करेंगे.

गृह मंत्री शाह के दो अक्टूबर को कोलकाता छोड़ने से पहले एक दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन करने की भी संभावना है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने बताया कि वह एक अक्टूबर को कोलकाता पहुंचेंगे. हम अभी भी यात्रा से संबंधित जरूरी चीजों को अंतिम रूप दे रहे हैं. वह नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजन्स (एनआरसी) पर नागरिकों सम्मेलन में बोलेंगे. इस यात्रा के दौरान उनके पार्टी की बैठकों में भी हिस्सा लेने की संभावना है.

Total Page Visits: 48 - Today Page Visits: 1
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close