breaking newsBusinessLife Styleमनोरंजन

लालू यादव की जीवनी पर जल्द बनेगी Film

फ़िल्म में हर बातो का जिक्र होगा

slide

नई दिल्ली

लालू प्रसाद यादव की जीवनी पर फ़िल्म बनेगी।

आपको बता दे कि बॉलीवुड में पैसा और लग्जरी जीवन के अलावा कुछ नही है । उस माया नगरी में न कोई अपना न कोई पराया होता है । लेकिन वहाँ अपना वह व्यक्ति तुरंत बन जाता है जो व्यक्ति फिल्मो में किसी अच्छे किरदार के लायक है किसी की जीवन शैली पर फ़िल्म बनाकर अच्छे मुनाफा कमाया जा सके तो वो व्यक्ति फिल्मी दुनिया की तिलसलिम दुनिया का अपना आदमी और प्यार आदमी तुरन्त बन जाता है। वैसे इनदिनों फिल्मी दुनिया के लोगो के लिए बिहार के गद्दाबर नेता लालू प्रसाद यादव पर फ़िल्म बनाने का मन बना लिया है फिल्मी दुनिया के अभिनेता और डाईरेक्टर।
और इनदिनों बॉलीवुड में बायोपिक बनने का चलन हो गया है. कभी मोदी तो कभी लालू जीसी फ़ोटो जितनी महँगी बिक जाय।
कई बड़े नेताओं, खिलाड़ी, अभिनेता पर बने बायोपिक के बाद अब इसमें अगला नाम जुड़ने जा रहा है बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का. जी हां अब बहुत जल्द रुपहले परदे पर आप राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के जीवनी को देख सकते है. इसको लेकर फिल्म निर्माता सौरभ कुमार ने ऐलान कर दिया है कि वो बहुत जल्द बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जीवनी पर बने रहे इस फिल्म में 90 के दशक के दौर को दिखाया जाएगा. एक गरीब परिवार से निकलकर बिहार की राजनीती का इतना बड़ा सितारा बनने की कहानी इस फिल्म में दिखाई जायेगी. ये पूरी तरह राजनीति पर आधारित फिल्म होगी और 90 के दशक में बिहार में लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक सफर को दर्शाएगी. फिल्म निर्माता सौरभ का कहना है कि ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें लोगो को एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक स्ट्रॉग मेसेज भी मिलेगा.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के किरदार को लेकर फिल्म के मेकर्स ‘आर माधवन’, ‘सनी देओल’ और ‘रितेश देशमुख’ जैसे कलाकारों से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट और इसकी कास्ट के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन फिर भी उम्मीद जताई जा रही है कि अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रड्यूसर सौरभ कुमार की प्रोडक्शन कंपनी कई रियलिटी टीवी शो बना चुकी है, लेकिन अब सौरभ कुमार हिंदी फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते हैं. सौरभ कुमार अपनी पत्नि के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.फिल्म के निर्माता सौरभ कुमार मुख्य रूप से बिहार से ही हैं. इसी के चलते वो बिहार की राजनीति और वहां के माहोल को अच्छी तरह से समझते हैं और इस विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

Reported by New Delhi Reporter

Total Page Visits: 54 - Today Page Visits: 1
Show More

Related Articles

Back to top button
Close